फास्ट फूड रेस्तरां व्यवसाय योजना




फास्ट फूड रेस्तरां व्यवसाय योजना 1.0 कार्यकारी सारांश 1.1 कंपनी उद्योग Nudlez, एक वॉशिंगटन निगम, फास्ट फूड सेवा उद्योग में है। कंपनी ईंट और मोर्टार भंडार करने के लिए विरोध के रूप में मोबाइल वेंडिंग इकाइयों के उपयोग से भूमि के ऊपर कम कर देता है कि एक अद्वितीय व्यापार मॉडल विकसित किया है। यह बड़ा व्यापार केंद्रित शहरों में भोजन करने के लिए एक बहुत ही लोकप्रिय विकल्प है। 1.2 उत्पादों और सेवाओं Nudlez उच्च गुणवत्ता, नूडल्स के एक केंद्रीय विषय के आधार पर, एशियाई स्टाइल भोजन तेजी से कार्य किया है। भोजन के विभिन्न प्रकार के लिए पूरा करने और अन्य नूडल आधारित उत्पादों की तुलना में ताजा तेजी से वितरित कर रहे हैं। भोजन बिक्री कवरेज की व्यापक बिंदु प्रदान जो मोबाइल नूडल वेंडिंग इकाइयों (NVU है), के माध्यम से शुरू में उपभोक्ता के लिए प्रदान की जाती हैं। NVU के स्वास्थ्य के नियमों का पालन किया है, राज्य के अत्याधुनिक हैं। पहला परीक्षण NVU महान प्रतिक्रिया प्राप्त जुलाई 20XX में सिएटल में परीक्षण किया गया था। Nudlez franchising के माध्यम से तेजी से फैलता है के रूप में NVU, जो अपने आप में एक उत्पाद बन जाएगा। Nudlez एक विश्व स्तर पर परिवहनीय व्यवसाय है। 1.3 बाजार विश्लेषण $ 105,000,000,000 पर 20XX में मूल्यवान, "तेजी" भोजन के लिए घरेलू बाजार बाजार के 35% पर सिएटल में शीर्ष तीन विकल्पों में से एक का प्रतिनिधित्व एशियाई शैली खाद्य पदार्थों के साथ, बड़े और खंडित है। Nudlez शुरू में उच्च आय कमाई, लेकिन समय-गरीब व्यक्तियों के सबसे बहुत केंद्रित कर रहे हैं, जहां सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट (सीबीडी) खाने भीड़, लक्ष्य होगा। शॉपिंग मॉल, विश्वविद्यालय परिसरों, सप्ताह के अंत में बाजार, और स्थानीय व्यापार के क्षेत्रों तब लक्षित किया जाएगा। कार्यक्रम में खानपान और सुपरमार्केट सुविधा खाद्य पदार्थ Nudlez तो में diversifies है कि बाजार हो जाएगा। 1.4 रणनीति के कार्यान्वयन Nudlez अपने नूडल वेंडिंग इकाइयों के माध्यम से ब्रांड पहचान का निर्माण होगा बड़े शहरों 'व्यापार जिलों के दौरान रणनीतिक रखा जा रहा है। ब्रांड पहचान हासिल किया गया है एक बार, खानपान सेवाओं की पेशकश की जाएगी, और Nudlez उत्पादों सुपरमार्केट में उपलब्ध हो जाएगा। इसके अतिरिक्त, Nudlez आगे एक अतिरिक्त राजस्व को जोड़ने के साथ-साथ, अपनी पहुंच का विस्तार करने में मदद करने के लिए मताधिकार अवसर प्रदान करता है। 1.5 प्रबंधन आतिथ्य उद्योग, विज्ञापन, और व्यापार प्रबंधन: मालिकों में महत्वपूर्ण अनुभव है। संस्थापक सीटल में दो बहुत ही सफल थाई रेस्तरां स्वामित्व लेकिन हर रात बदल जाएगा अत्यधिक किराया उम्मीद कर ग्राहकों को भुगतान के थक गया। उनका Nudlez अवधारणा सड़क के लिए उत्पाद लेता है! 1.6 वित्तीय योजना Nudlez मजबूत वित्तीय स्थिति है, और हमेशा सकारात्मक नकदी प्रवाह है। राजस्व एबिटा $ 15,000,000 कुल के साथ, वर्ष 5 से लगभग 58,000,000 $ करने के लिए विकसित करने के लिए पेश कर रहे हैं। एक प्रारंभिक विश्लेषण NVU प्रति दिन प्रति केवल 100 भोजन भी तोड़ने के लिए बेच दिया जाना चाहिए कि इंगित करता है। मजबूत वित्तीय योजना कंपनी से बाहर निकलने के लिए एक अधिग्रहण के रूप में आकर्षक हो जाएगा करता है। 1.7 फंड आवश्यक उपयोग इस व्यापार की योजना का उद्देश्य एक 32% चक्रवृद्धि वार्षिक विवरणी उपलब्ध कराने, एक परिवर्तनीय और प्रतिदेय नोट के रूप में, एक निवेशक से $ 1,500,000 बढ़ाने के लिए है। Nudlez 20XX में अपनी 'कड़ाही-ताजा' फास्ट फूड बिजनेस के रोलआउट के लिए प्रतिबद्ध है। 2.0 कंपनी सारांश 2.1 कानूनी इकाई स्वामित्व Nudlez ट्रेडमार्क पंजीकृत है। Nudlez इंक मार्च 20XX में वॉशिंगटन के राज्य में शामिल किया गया था। Nudlez वर्तमान में समान रूप से श्री दान बिलिंग्स और श्री विधेयक कुक के स्वामित्व में है। वे पहले से ही उत्पाद के विकास और परीक्षण के प्रत्यक्ष लागत में $ 75,000 से अधिक खर्च किया है, और पूर्व फंड निवेशक से आवश्यक किया जा रहा है, 20XX में एक और $ 200,000 के लिए प्रतिबद्ध होंगे। दोनों मालिकों प्रत्येक निवेशक एक जोत के साथ बोर्ड पर दो मतदान के अधिकार का आयोजन करेगा। पांच साल के लिए सिएटल में दो सफल थाई रेस्तरां चलाने के बाद, दान बिलिंग्स व्यापार के अवसरों की तलाश थाईलैंड में पिछले दो साल के सबसे बिताया। स्थानीय लोगों के रूप में किया था वहाँ रहते हुए वह सड़क के विक्रेता फूड आउटलेट से, लगभग विशेष रूप से खा लिया। इतना ही नहीं भोजन हौसले उसके सामने पकाया जाता है, लेकिन दृश्य मनोरंजन जीवंत सड़क संस्कृति को बढ़ाने के लिए जोड़ दिया गया था। उनका प्रारंभिक विचार "यह संयुक्त राज्य अमेरिका में हमारे शांत शहरों से क्या याद आ रही है।" थे वह दुकानों के बहुमत से एक स्थान के लिए प्रतिबंधित नहीं किया गया, जहां एक फास्ट फूड नेटवर्क चलाने के लिए प्रमुख व्यावसायिक लाभ भी वहाँ थे पता लगा है कि उनके प्रेरक के रूप में इस का उपयोग करना। एक शुरुआत के लिए, अच्छे स्थानों में दुकान मोर्चों महंगे हैं। घरेलू स्तर पर इस तरह के एक उपक्रम सफल बनाने के लिए महत्वपूर्ण, विक्रेता दुकानों के बहुत स्वास्थ्यकर हैं कि यह सुनिश्चित व्यावसायिकता और गुणवत्ता सर्वोपरि संगत के साथ भोजन, उत्पादन के लिए एक कुशल फिर से आपूर्ति नेटवर्क द्वारा सेवित स्वास्थ्य मानकों का अनुपालन करने के लिए किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नूडल वेंडिंग यूनिट का निर्माण एक उद्देश्य डिजाइनिंग काफी समय बिताया। उन्होंने यह भी वापस सिएटल में ले जाया गया है और ताजा और स्वादिष्ट भोजन के डिजाइन NVU से कार्य किया जा बटोर पाक समुदाय में अपने संबंधों को नए सिरे से। Nudlez ब्रांड पैदा हुआ था! तेजी से विस्तार के माध्यम से एक आला बाजार को जब्त करने का अवसर साकार, आविष्कारक भी विकसित करने और उस पहल को लागू करने के लिए एक अनुभवी अंतरराष्ट्रीय व्यापार की टीम के साथ सेना में शामिल हो गए। 2.3 सुविधाएं स्थानों व्यवसाय के शुरू चरण के दौरान, खाद्य बिक्री राजस्व व्यस्त सिएटल सीबीडी स्थानों में NVU खाने ग्राहकों से आ जाएगा। एक छोटा सा कार्यालय कंपनी के मुख्यालय के रूप में काम करेगा कि सिएटल में स्थापना की जाएगी। 3.0 उत्पाद और सेवाएं 3.1 उत्पाद विवरण Nudlez के प्रमुख उत्पाद तेजी से सेवा की है, गुणवत्ता, एशियाई स्टाइल व्यक्ति भोजन है। भोजन नूडल्स के एक केंद्रीय विषय पर आधारित है, लेकिन खरीदारों के स्वाद के अनुरूप करने के लिए अनुकूलन के एक लचीला डिग्री कर रहे हैं। दूसरा, लेकिन उतना ही महत्वपूर्ण समर्थन उत्पाद, व्यक्ति भोजन तैयार करने के लिए इस्तेमाल मोबाइल खाना पकाने इकाई है। इस नूडल वेंडिंग यूनिट (NVU) विशेष रूप से कम से कम संभव समय में Nudlez भोजन का उत्पादन करने के लिए डिजाइन किया गया है। Nudlez के मालिक हैं और कुछ NVU का काम करेंगे, वहीं बेड़े की थोक खरीदी और फ्रेंचाइजी द्वारा संचालित किया जाएगा। इन दो उत्पादों symbiotically Nudlez ब्रांड नाम जमना। Nudlez एक राज्य के अत्याधुनिक हलचल तलना नूडल सड़क वेंडिंग प्रणाली है। वाशिंगटन में तीन प्रमुख महानगरों में Nudlez के पदचिह्न NVU बेड़े और रणनीतिक रखा Nudlez दुकानों की एक छोटी संख्या में उद्देश्य पर टिकी किया जाएगा, जबकि साल-3 घर के लिए सुपरमार्केट में अकेले भोजन उत्पाद की बिक्री से राजस्व स्ट्रीम में विविधता लाने के लिए है तैयारी और खपत। 3.2 फीचर्स लाभ फास्ट सस्ती भोजन NVU ऑपरेटर ताजा सामग्री के प्रयोग से साठ सेकंड के भीतर ग्राहक के सामने भोजन बनाती है। Nudlez टैगलाइन 'ताजा कड़ाही' के रूप में निहित, नूडल्स के प्रत्येक सेवारत हौसले करने के आदेश पकाया जाता है और एक सुविधाजनक गत्ता बाल्टी में गर्म पाइपिंग सेवा की है, एक स्वाद अनुभूति होती है। चरण 1:: ग्राहकों को तीन आसान चरणों का पालन करने के लिए अपने स्वयं नूडल पकवान बनाने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं नूडल प्रकार का चयन करें; चरण 2: सॉस जोड़ें; चरण 3: प्रोटीन चुनें। प्रतियोगियों द्वारा की पेशकश की भोजन की तुलना में, Nudlez एक ताजा, स्वादिष्ट, पौष्टिक विकल्प प्रदान करता है। Nudlez आदेश की बात से कुछ फास्ट फूड से धीमी हो सकती है, लेकिन इसे और अधिक पौष्टिक, काफी नवसिखुआ है, और लगभग 50% अधिक लाभदायक। Nudlez भोजन की गति के लिए एक गुप्त मांस और सब्जियों पूर्व blanched और स्वच्छता ग्राहक अंततः प्राप्त करता है कि एक ही बाल्टी में बंद कर रहे हैं। बस ऑपरेटर फ्रिज से निकाल देता है, और कड़ाही में नूडल्स और चटनी के साथ जोड़ती है। नूडल वेंडिंग यूनिट प्रत्येक NVU पूरी तरह आत्म निहित, पहियों पर मुहिम शुरू की और पूरी तरह से मोबाइल है। यह एक कस्टम डिजाइन मिनी वैन द्वारा प्रत्येक दिन पर ठहरते दिया और बस की स्थिति में चक्र है। स्थिर पैर, तैनात छत चबूतरे और यह जाने के लिए तैयार कर रहे हैं! दिन के अंत में यह बस वापस मिनी वैन में चक्र और सफाई और कचरे को हटाने के लिए आधार पर दिया जाता है। NVU आपरेशन की गति सुनिश्चित करना Nudle-आरएसी है। Nudle-आरएसी अनिवार्य रूप से विभिन्न भोजन विकल्पों के साथ भोजन के उत्पादन सुविधा में पैक किया जाता है कि एक हल्के ग्रिड है। Nudle-आरएसी आत्म समतल और NVU के फ्रिज में पूरी तरह से फिट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। प्रत्येक NVU गाड़ी निष्कलंक स्टेनलेस स्टील में प्रस्तुत किया है और मजबूत रंगीन ग्राफिक्स के रूप में ब्रांडेड है। रात में नूडल अपनी आंतरिक प्रकाश से लाभ मिलने वाला है। निर्माण उच्चतम गुणवत्ता रसोई ग्रेड स्टेनलेस स्टील की है। यह एक अस्थायी स्टाल से खाना बेचने के लिए कानूनी है, जहां बस के बारे में किसी भी स्थान में उपयोग के लिए बहुमुखी होने के लिए बनाया गया है। मानक 'कारवां-प्रकार' वेंडर इकाइयों की तुलना में, NVU यह है कि में प्रमुख फायदे हैं: सस्ता उत्पादन करने के लिए, बेहतर साइट का उपयोग के लिए छोटे आकार, आत्मनिर्भर बिजली (कोई साधन अल्पकालिक) की आवश्यकता है, आसानी से एक-एक करके ले जाया गया स्वच्छ और सेवा करने के लिए सस्ते व्यक्ति, अद्वितीय देखो,। 3.3 प्रतियोगिता प्रतियोगियों की सीमा यहां कबाब की तरह 'वेंडर' खाद्य पदार्थों के लिए, सैंडविच और सुशी सलाखों के लिए, मैकडॉनल्ड्स तरह बाजार dominants तक फैला है। Nudlez की पेशकश करने के लिए करीब समानता के लिए देख हालांकि, जब हम 'Noodlist' के रूप में ऐसी कंपनियों द्वारा उपलब्ध कराए गए विशेष नूडल आधारित उत्पादों पर पहुंचें। सिएटल में पायनियर स्क्वायर, 'Noodlist' पर भोजन किस्म के करीब स्थित एक स्टोर के सामने आपरेशन थोड़ा व्यापक है। हालांकि तैयारी की गति 'समय-गरीब' उपभोक्ताओं को संतुष्ट करने के लिए, पूर्व पकाया मानक तेल और कुछ हद तक नरम एशियाई किराया के अलावा जरूरत महसूस Nudlez की तुलना में काफी धीमी है। यह स्वाद और पोषण समझौता कर रहे हैं के रूप में, हालांकि संतुष्ट हो जाता है कि इस समय केवल बाधा है। ताजा पकाया एशियाई फास्ट फूड बाजार में गति की कमी भोजन तक का समय लग सकता है कि काउंटर पर एक संकेत उपभोक्ताओं को सूचित जहां सागर टीएसी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे में नूडल-आधारित भोजन की पेशकश की एक और प्रतियोगी, 'गरम कड़ाही', पर जोर दिया है तीस मिनट के लिए तैयार है। एक बंदी उपभोक्ता समूह यहां शोषण किया जा रहा है। Nudlez कि बदल जाएगा। 'वोक एक बॉक्स में' 20XX में शुरुआत में वाशिंगटन में स्टोर खोलने का इरादा है कि एक ओरेगन प्रतियोगी है। कंपनी वर्तमान में उत्तर पश्चिमी प्रशांत में 16 स्टोर हैं। बाजार अनुसंधान 20XX के लिए कंपनी के राजस्व पूर्व वर्ष की तुलना में 78 प्रतिशत की वृद्धि दर का प्रतिनिधित्व करने, $ 5 लाख तक पहुँच इंगित करता है। यह वृद्धि इसकी NVU की और उसके अन्य प्रतिस्पर्धी लाभ के उपयोग के माध्यम से व्यापक निवेश हासिल होगा जो Nudlez, करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। ऐसे प्रतियोगियों के अस्तित्व Nudlez एक आकर्षक अधिग्रहण या विलय के प्रस्ताव बना देता है। प्रवेश के लिए 3.4 प्रतिस्पर्धा में बढ़त / बाधाओं बेजोड़ तैयारी समय के साथ तेजी से भोजन की उपलब्धता का अनोखा साधन, कम पूंजी लागत और ओवरहेड्स और व्यापक निवेश के माध्यम से उच्च मार्जिन यूनिट की बिक्री। स्वस्थ, ताजा, तेज, गुणवत्ता, कीमत प्रतिस्पर्धी विकल्प नए कायरता, पहचान योग्य ब्रांड, पेशेवर दृष्टिकोण और ठोस प्रबंधन वर्तमान में प्रतिस्पर्धा द्वारा शोषण नहीं बड़े बाजार के खंड के उद्देश्य से 3.5 विकास Nudlez के संस्थापकों NVU के विकास में $ 75,000 के कुल निवेश किया है, और दूसरी पीढ़ी NVU के विकास पर अगले वर्ष से अधिक एक अतिरिक्त $ 200,000 खर्च करने की योजना है। 'जेनरेशन-2' NVU, डिजाइन के अंतर्गत वर्तमान में है इस तरह के Nudle-आरएसी के रूप में आविष्कार की शुरूआत के साथ सुधार के अभी तक बहुमुखी प्रतिभा को बनाए रखने। 4.0 बाजार विश्लेषण सारांश 4.1 लक्ष्य बाजार Nudlez के साथ, शब्द "ग्राहक" के दो अर्थ रखती है; सबसे पहले एक Nudlez मताधिकार मालिक में एक ब्याज के साथ "संस्थाओं" के रूप में दूसरी उपस्थिति का एक Nudlez बिंदु से एक भोजन की खरीद, और हो सकता है जो "उपभोक्ताओं" के लिए एक संदर्भ के रूप में। Nudlez के पहले चरण के लिए प्राथमिक लक्ष्य "उपभोक्ता" समूह एक स्वस्थ और ताजा जीवन शैली उन्मुखीकरण के साथ, उच्च आय अर्जक के लिए एक माध्यम के प्रोफ़ाइल फिट बैठता है। व्यापार की योजना के पहले चरण में इस प्रोफाइल की ग्राहकों के साथ जल्दी से ब्रांड जागरूकता बढ़ रही है के बारे में है। फौरन Nudlez तेजी से विकास की योजना के हिस्से के रूप में, ब्रांड जागरूकता बढ़ रही है, के बाद फ्रेंचाइजी ग्राहकों को लक्षित किया जाएगा घंटे काम करने के लिए अच्छी आय के सापेक्ष उपलब्ध कराने के एक स्व-रोजगार के अवसर की तलाश में। इस तरह के विश्वविद्यालय परिसरों जैसे संस्थानों में भी संभावित फ्रेंचाइजी के रूप में लक्षित किया जाएगा। प्रोफ़ाइल तो निजी या कंपनी की घटनाओं का समर्थन करने के लिए एक अपेक्षाकृत कम लागत, मूल्य जोड़ने उत्पाद के लिए देख रहा है, जो ग्राहक के लिए खानपान के माध्यम से विस्तार होगा। इस ग्राहक सुपरमार्केट (उपकरण) और घटना खानपान दोनों स्तरों पर कार्य किया जाएगा। 4.2 बाजार का आकार 105,000,000,000 $ से अधिक की बिक्री के साथ, फास्ट फूड के लिए बाजार पर्याप्त है, और बनाने के लिए और एक मजबूत ब्रांड के साथ एक नया रोमांचक उत्पाद विकसित करने के लिए अवसर वास्तविक है। एशियाई शैली खाना इस राजस्व का लगभग 35% का प्रतिनिधित्व किया। बाजार भारी क्रेता / विक्रेता संतृप्ति के साथ परिपक्व है, यह भारी ऐसे Nudlez के रूप में आला बाजार के उत्पादों के लिए अवसर प्रस्तुत है, गुणवत्ता, शैली, साधन और कीमत पर खंडित है। 'स्वस्थ' ग्राहक की धारणा 'एक महत्वपूर्ण मूल्य प्रस्ताव है। Nudlez जल्दी से भोजन परोसने का जोड़ा बोनस के साथ, यह प्रदान करता है। वांछनीय भोजन एक त्वरित फैशन में तैयार किया जा सकता है कि विचार बाजार का एक बड़ा भाग के लिए अपील की; पर्यटन के क्षेत्र में उन लोगों को एक वाणिज्यिक क्षमता, व्यस्त homemakers और छात्रों में लगे हुए हैं। ये कुछ उदाहरण अपने दिन के हर अतिरिक्त क्षण पर बढ़ते मूल्य रखकर "समय गरीब" व्यक्तियों की एक बड़ी और बढ़ती संग्रह के संकेत हैं। Nudlez आधुनिक, तेजी से पुस्तक जीवन शैली है कि ड्राइव उपयोगिता के साथ सुविधा के लिए हिंसक जरूरत मैच करने की क्षमता है। Nudlez भूख को संतुष्ट करने के लिए एक दैनिक मिशन के माध्यम से संस्कृति, उम्र और वरीयता, की सीमाओं को नकारती है। 4.3 बाजार के रुझान आज समकालीन फूड रेस्तरां में एक तेजी से स्वास्थ्य के प्रति सजग बाजार के भीतर अपनी अपील बनाए रखना चाहिए। दुनिया भर में "आहार" गति हासिल करने के लिए जारी है और इस आहार के प्रति जागरूक करने के लिए कम अपील के साथ उत्पादों की सफलता के लिए कम भुगतना होगा कि इसका मतलब है। उद्यमियों उदाहरण 'Jamba रस' के लिए 'स्वास्थ्य के प्रति सजग' उपक्रम से असाधारण लाभ प्राप्त करने के लिए जारी (Jamba रस प्रमुख खिलाड़ियों के उत्पाद के लिए एक ताजा और स्वस्थ विकल्प प्रदान करता है, जो एक फल आधारित नाश्ता जैसे smoothies और पेय है। Jamba रस 20XX में अपने 150 दुकानों से राजस्व में $ 70 मिलियन की उम्मीद है।) Nudlez जनता की बढ़ती पोषण अंतरात्मा की सबसे बनाने के लिए बनाया गया है। सफल आउटलेट के लिए आर्थिक वातावरण खाते में अपने उत्पाद को बर्दाश्त करने के लिए अपने लक्ष्य बाजार की क्षमता को प्रभावित करने वाले कारकों और शर्तों का समय लगेगा। उपभोक्ताओं को आज, व्यापार केंद्रित का हवाला देते विशेष रूप में, एक अपेक्षाकृत उच्च प्रयोज्य आय है। Nudlez मौजूदा विकल्पों के साथ competitively मूल्य दिया जाएगा और उत्पाद भेदभाव के माध्यम से बाजार में हिस्सेदारी को आकर्षित करने का प्रयास करेंगे। 4.4 स्वोट विश्लेषण उत्पादन भोजन की गति के अलावा गुणवत्ता, स्वस्थ और competitively मूल्य के भोजन पर एक मजबूत ध्यान के साथ महान काम के भोजन के द्वारा समर्थित मजबूत उत्पाद पूर्ण कार्यान्वयन से पहले परीक्षण किया गया है, जो मजबूत ब्रांड,। एक कोष ब्रांड संस्कृति पर जोर बाजार की स्थितियों Nudlez एक अन्यथा स्थिर बाजार में नई जगह चिंगारी की पेशकश के साथ अनुकूल हैं कम विकास जोखिम उत्पाद वर्तमान में मौजूद है के रूप में NVU निर्माण के लिए बाजार और कम समय के लिए कम समय के माध्यम से आसान, कम जोखिम विकास के साथ ही प्रति यूनिट कम लागत प्रवृत्तियों और सड़क शैली खाद्य वेंडिंग की अमेरिका संस्कृति में समानता का एक परिणाम के रूप में हस्तांतरणीय व्यापार मॉडल। मताधिकार और अन्य क्षेत्रों के बाजार के माध्यम से विस्तार के साथ ब्रांड और अवधारणा को भुनाने के लिए योग्यता कारण अनुभवी टीम है और कौशल और विशेषज्ञता = समग्र परिणाम की मजबूत विविधीकरण करने के लिए कम जोखिम प्रबंधन थोक विक्रेताओं के साथ थोक खरीद समझौतों पर बातचीत से maximized जा सकता है, जो भोजन के उत्पादों पर उच्च सकल मार्जिन। कमजोरियों भोजन उत्पादों के रूप में अवधारणा के Defendability पेटेंट नहीं किया जा सकता है; इस मजबूत ब्रांड जागरूकता निर्माण और कुल गुणवत्ता प्रणाली पर कॉपीराइट की स्थापना के द्वारा संबोधित किया जाना चाहिए। तेजी से विकास पर भी ध्यान केंद्रित करने और लक्षित बाजारों में प्रधानमंत्री साइटों को सुरक्षित NVU restocking रसद restocking के बिना एक दिन भर के कारोबार के लिए परिणाम breakeven जो यह सुनिश्चित करता NVU डिजाइन, के माध्यम से संबोधित किया जा रहा है। केंद्रीय उत्पादन सुविधाएं भी restocking समर्थन करने के लिए स्थापित किया जा रहा जरूरत को वेंडिंग सड़क के लिए साइट परमिट NVU के कार्यान्वयन से पहले स्थापित किया जाना है, लेकिन यह भी निजी साइटों स्थानीय सरकार के मुद्दों के लिए जोखिम कम करने के लिए सुरक्षित हो जाएगा उत्पाद उत्पाद नवीनता और विविधीकरण के माध्यम से कम किया जा सकता है, जो समय के साथ कमजोर करने के लिए असुरक्षित हो सकता है सुनहरे अवसर मजबूत ब्रांड जागरूकता निर्माण और अन्य वेंडिंग व्यापार के अवसरों के साथ सतर्क किया जा रहा है के माध्यम से स्ट्रीट फूड वेंडिंग संस्कृति के प्रमुख द्वारा आला बाजार एकाधिकार के माध्यम से आला विशेष अवसरों। NVU संचालन घंटे कम से प्रतिबंध एक बहुत ही विविध लक्षित ग्राहक समूह के लिए आयोजन स्थलों की विविधता और उपयोग नहीं किया जा सकता है इसका मतलब घटना खानपान और मताधिकार स्वामित्व के माध्यम से स्थानों और बढ़ावा देने के लिए उपभोक्ता समूहों और बाजार के विस्तार की विविधता को भुनाने स्ट्रीट फूड वेंडिंग और पूर्व तैयार भोजन के लिए एक मजबूत संस्कृति है जो यूरोप के लिए अंतरराष्ट्रीय विस्तार,। संयुक्त उद्यम, मास्टर मताधिकार या Nudlez की बिक्री के लिए रणनीतिक साझेदार को लक्षित इस क्षेत्र की धीमी है में सुरक्षित परमिट न्यूनतम जीवन अवधि है इसका मतलब सड़क विक्रेताओं के संबंध में स्थानीय सरकार के नियमों, हालांकि बदल प्रतियोगियों से नकली उत्पादों के लिए जोखिम Nudlez उत्पादों और ब्रांड के तेजी से विकास के माध्यम से कम हो जाएगा। साइट परमिट अल्पकालिक Nudlez ब्रांड खानपान, मताधिकार और सुपरमार्केट प्लेसमेंट के माध्यम से विविध होने की जरूरत है इसका मतलब है NVU का अर्थ असंगत रिटर्न के लिए मौसमी मांग। इस खानपान, फ्रेंचाइजिंग और एक सुपरमार्केट उत्पाद लाइन के माध्यम से ब्रांड का विविधीकरण के माध्यम से कम से कम किया जा सकता है। 5.0 रणनीति कार्यान्वयन 5.1 दर्शन एक ताजा स्वादिष्ट और पेशेवर विकल्प की पेशकश द्वारा स्थापित बाजार को चुनौती देने के लिए;, "फास्ट फूड के क्षेत्र में एक नया, जीवंत, उच्च गुणवत्ता ब्रांड बनाने के लिए और उच्च उपज, कम पूंजी परिव्यय उत्पादों पर स्थापित एक मजबूत व्यापार मॉडल का निर्माण करने के लिए । " यह Nudlez अंतरराष्ट्रीय बाजारों उचित तो घरेलू स्तर पर franchising के माध्यम से मुख्य रूप से विस्तार होगा और यह है कि हमारी दृष्टि है। यह सुपरमार्केट में खानपान और उत्पाद प्लेसमेंट के माध्यम से विविधता होगी। व्यापार अधिग्रहण या विलय की संभावना भी मौजूद है। 5.2 विपणन रणनीति संयुक्त राज्य अमेरिका के साप्ताहिक फास्ट फूड की खपत के लिए शीर्ष 10 वैश्विक बाजारों में 1 तैनात है यह देखते हुए कि, विपणन रणनीति तेजी से बाजार मर्मज्ञ पर आधारित है। यह एक takeaway भोजन लेने की संभावना बहुत अधिक है जहां रणनीतिक स्थानों में NVU के रखने से हासिल किया जाएगा। Franchising के माध्यम से NVU के नंबर और दुकानों का विस्तार पहली प्रस्तावक लाभ अनुकूलित है कि यह सुनिश्चित करेंगे। नेटवर्क मार्केटिंग रणनीति में leveraged किया जाएगा, जो स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए एक एकीकृत कुल गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली द्वारा समर्थित है। फ्रेंचाइजी के लिए पूंजी परिव्यय अन्य मताधिकार विकल्पों की तुलना में काम किया प्रति घंटे अधिक डॉलर की कमाई के मालिकों के साथ कम हो जाएगा। फ्रेंचाइजी के लिए कर के बाद उम्मीद शुद्ध लाभ 20% है। 5.3 बिक्री रणनीति Nudlez के विपणन उद्देश्य फास्ट फूड के उपभोक्ताओं को वे खरीद और समग्र वितरण अनुभव से बढ़ाकर एक स्वस्थ और ताजा उत्पाद, उपभोग कर रहे हैं आश्वस्त कर रहे हैं कि इतनी ही स्थिति है। विपणन उद्देश्यों के लिए कर रहे हैं: तेजी से रणनीतिक रखा hardstand दुकानों की एक छोटी संख्या के द्वारा समर्थित बिक्री की सड़क के विक्रेता अंक के माध्यम से एक मान्यता प्राप्त ब्रांड को स्थापित पारंपरिक फास्ट फूड के लिए एक ताजा स्वादिष्ट और स्वस्थ विकल्प के रूप में ही स्थिति भोजन उत्पादों पर उच्च सकल मार्जिन बनाए रखने के खानपान और सुपरमार्केट प्लेसमेंट शामिल होंगे जो फ्रेंचाइजिंग और उत्पाद विविधीकरण का उपयोग कर विस्तार के माध्यम से ब्रांड, को भुनाने Nudlez की प्रारंभिक रणनीति स्पोकेन और वैंकूवर / पोर्टलैंड महानगर में 18 महीने के विस्तार के भीतर तो सिएटल में शुरू होगा, वाशिंगटन के भीतर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। कंपनी की शुरुआत के साथ NVU की और केंद्रीय उत्पादन सुविधाओं, तेजी से विस्तार तो सभी लक्ष्य क्षेत्रों में franchising के माध्यम से हासिल किया जाएगा स्वामित्व। 5.4 अभियान NVU उत्पादन सिएटल में एक निर्माता को आउटसोर्स किया जाएगा और NVU प्रति $ 12,500 अनुमान लगाया गया है। हर शहर में कंपनी NVU की, दुकानें, केंद्रीय रसोई परिसर और समर्थन रसोई (हब) एक स्वामित्व है जाएगा। उत्पाद के उत्पादन और तैयारी कच्चे उत्पाद चयनित सिएटल आपूर्तिकर्ताओं से की गई है। यह जोखिम में विविधता लाने के लिए आपूर्तिकर्ताओं में से एक नंबर के लिए कमरे के साथ एक प्रतिस्पर्धी गुणवत्ता बाजार है। आदेश के क्षण से ग्राहक को Nudlez 'तेजी से वितरण के लिए रहस्य केंद्रीय रसोई परिसर और हब स्थलों पर कच्चे उत्पाद की blanching और तैयार करने की प्रक्रिया है। यह सख्त स्वास्थ्य के नियमों का पालन कर, हमारे गुरु-महाराज टीमों की देखरेख की जाएगी। सभी आदेश, मोजा और गुणवत्ता नियंत्रण के उपयोग के पैटर्न को सक्रिय करने के एक घर में कंप्यूटर आधारित प्रणाली को बनाए रखने दक्षता आदेश देने और अपव्यय को कम नजर रखी जा करने पर प्रबंधित किया जाएगा। 5.5 NVU मोजा NVU और दुकान restocking के लिए एक अनूठी प्रणाली, Nudle-आरएसी डिजाइन के अंतर्गत वर्तमान में है। अनिवार्य रूप से अलग भोजन उपलब्ध धारण करने के लिए रेफ्रिजरेटर के लिए पूरी तरह से हटाने योग्य आंतरिक सेक्शनिंग उपलब्ध कराने, यह एक भोजन हटा दिया जाता है, जब अगले भोजन के लिए आसान पहुँच के लिए शीर्ष करने के लिए उठाती है तो यह है कि वसंत लोड है। प्रत्येक दिन की शुरुआत में, एक फ्रेंचाइजी एक कुशल मोजा प्रणाली प्रदान वैन से NVU को दूर करने के लिए बिना दिन के भोजन के साथ preloaded Nudle-आरएसी, NVU के फ्रिज में सीधे लोड किया जाएगा, जहां उनके समर्थन रसोई में आ जाएगा और भोजन प्रशीतन के बाहर बिताते समय कम से कम। बड़े खानपान घटनाओं के लिए, समर्थन वैन ऑनसाइट NVU के लिए अतिरिक्त पूर्व रखता Nudle-आरएसी प्रदान करेगा। 5.6 से बाहर निकलें रणनीति यह बड़े राजस्व और एक पर्याप्त एबिटा पोस्टिंग से पांच साल के भीतर एक और फास्ट फूड कंपनी द्वारा अधिग्रहण किए जाने की Nudlez उद्देश्य है। इसके अतिरिक्त, विलय के विकल्प के रूप में अच्छी तरह के रूप में एक आईपीओ उस समय विचार किया जा सकता है। 6.0 प्रबंधन सारांश 6.1 संगठनात्मक संरचना Nudlez विधेयक कुक, सीईओ द्वारा नेतृत्व किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बोर्ड जो कर देगा संस्थापकों और निवेशकों को रिपोर्ट करेंगे। सीईओ सीएफओ, सीआईओ, खाद्य और मानव संसाधन विभागों की देखरेख करेंगे। 6.2 प्रबंधन दल क्षेत्र के 80 से अधिक वर्षों के व्यावसायिक रूप से योग्य और Nudlez मूल्यों, यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण ऊर्जावान व्यक्तियों के साथ विविध, अंतरराष्ट्रीय रणनीतिक और परिचालन संयुक्त अनुभव के साथ, मालिकों और प्रबंधन वितरित करने के लिए कौशल प्रदान करते हैं: विधेयक कुक व्यापक प्रबंधन कौशल के साथ शुरू हुआ व्यापार के संचालन चला गया है दान बिलिंग्स 2 सफल रेस्तरां और एक विज्ञापन कंपनी के स्वामित्व और कामयाब रहा है डेविड नूर व्यापक उद्यमशीलता की प्रशंसा के साथ एक वित्तीय जानकार है एंजेला गेट्स दक्षता के लिए एक रचनात्मक स्वभाव और आंखों के साथ, अपने ठेठ सीआईओ नहीं है शीला आर्क एक विपणन झुकाव के साथ संयुक्त महत्वपूर्ण मानव संसाधन कौशल लाता विधेयक कुक - सीईओ निदेशक (सिस्टम, रणनीति वित्त) विधेयक सिएटल की सांस्कृतिक और आला विविधताओं का एक अंतरंग ज्ञान के साथ, जन्म और नस्ल, एक सिएटल लड़का है। मूल रूप से सिविल इंजीनियरिंग में एक सम्मान की डिग्री के साथ, बिल 90 के दशक की शुरुआत की मंदी के माध्यम से 80 के उछाल के समय से सिएटल निर्माण उद्योग में काम किया। वहां से वह विदेशी (युद्ध के दौरान यूके), बोस्निया, रोमानिया और हॉलैंड के रूप में ऐसे स्थानों में काम कर यात्रा की। स्टार्ट-अप उद्यमों के सामरिक प्रबंधन पर केंद्रित इन आठ वर्षों में अपने अनुभव के थोक। ये रोमानिया में संपत्ति के विकास के उपक्रम के लिए, पूर्वी यूरोप भर में शेल के खुदरा नेटवर्क खपा करने के लिए, बोस्निया में संयुक्त राष्ट्र के लिए महत्वपूर्ण समर्थन इंजीनियरिंग सुविधाओं की स्थापना से लेकर। विधेयक शुरू में संपत्ति क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित कर, घर की धरती पर इस व्यापक सामरिक अनुभव का उपयोग करने 20XX में सिएटल में लौट आए। विधेयक 20 साल के लिए दान में जाना जाता है और जल्दी से तेजी से विस्तार के बाजार में जगह हासिल करने के लिए महत्वपूर्ण था कि दान कायल, उसके Nudlez विचार की क्षमता का आकलन किया गया है। विधेयक 20XX में उच्च भेद के साथ अपने एमबीए स्नातक किया। दान बिलिंग्स - निदेशक (विपणन खाद्य प्रौद्योगिकी) अपने ही सिएटल स्थित एजेंसी की स्थापना में बनी विज्ञापन में एक सफल कैरियर के बाद, दान आतिथ्य उद्योग में प्रवेश किया। उनका पहला उद्यम, पैड असली थाई, पाइन स्ट्रीट हलचल पर स्थित एक थाई रेस्तरां और takeaway, एक पल मारा गया था। (प्रसव वाहनों के लिए वास्तविक बैंकॉक पैड के उपयोग सहित) चालाक विपणन के साथ समर्थित एक अभिनव और कायरता मेनू, व्यापार आलोचकों की प्रशंसा प्राप्त करने को देखा। छोटे काले और सस्ता खाती में बड़बड़ाना समीक्षा के लिए कुछ नाम, 'सिएटल वीकली' और सिएटल के खाद्य प्रेमी की गाइड पर टेलीवीज़न पर अपनी उपस्थिति द्वारा पीछा किया गया था। एक दूसरा पैड रेस्तरां बेलेव्यू में खोला गया है, और प्रतिष्ठित 'तुला कांटा "पुरस्कार से सम्मानित किया गया। दान थाईलैंड में व्यावसायिक हितों को आगे बढ़ाने के लिए 20XX में पैड उद्यम बेच दिया। यह यहाँ था Nudlez अवधारणा थी, जहां बैंकॉक के जीवंत स्ट्रीट फूड संस्कृति का आनंद लेते हुए पैदा हुआ। दान वाशिंगटन विश्वविद्यालय से विज्ञान में एक डिग्री की है। 6.3 कर्मियों की जरूरत है लंबे समय में, कर्मचारी / आय अनुपात प्रति कर्मचारी लगभग $ 125,000 हो जाएगा। Nudlez बिक्री और खाद्य उत्पादन पर जोर देने के साथ एक दुबला आपरेशन चलाया जाएगा। साल दो और तीन में कर्मचारियों की बिक्री में 20 से 110 लोगों से बढ़ेगा, और उत्पादन के कर्मचारियों को 12 277 करने के लिए लोगों से विकसित होगा। जरूरत के रूप में प्रशासन बढ़ेगा। 7.0 वित्तीय योजना 7.1 आवश्यकताएँ Nudlez एक निवेशक से $ 1,500,000 की आवश्यकता होगी। निधियों मुख्य रूप से केंद्रीय एक और पांच उपनगरीय भोजन उत्पादन सुविधाओं का पूरा करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। धनराशि परिचालन शुरू करने के लिए दो राउंड, $ 750,000 में उम्मीद की जाएगी, और एक और $ 750,000 सात महीने बाद (राजस्व के बाद चार महीने शुरू किया है)। निवेशक के $ 1,500,000 साल 3 के अंत में Nudlez में 15% हिस्सेदारी के लिए परिवर्तनीय एक प्रतिदेय नोट के रूप में संरचित किया जाएगा। वैकल्पिक रूप से, मोचन लगभग 32% की चक्रवृद्धि वार्षिक वापसी के लिए equating, $ 3,450,000 (2.3 गुना निवेश) का रिटर्न उपलब्ध कराने के इस समय में किया जा सकता है। सुपरमार्केट में उत्पाद विस्तार पर निर्णय इस समय में बनाया जाएगा के रूप में वर्ष-3 के अंत में संभव है, निवेशक बाहर निकलने के लिए अच्छी बात है। धन का 7.2 का प्रयोग करें फंड शुरू में NVU के विकास के समाप्त करने के लिए और आईटी बुनियादी सुविधाओं सहित सिएटल में केंद्रीय परिसर, बाहर फिट स्थापित करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। 5 केन्द्रों और 5 साइटों शुरू में शुरू हो जाएगा वैंकूवर / पोर्टलैंड और स्पोकेन में है कि विस्तार के बाद, सिएटल में स्थापित किया जाएगा। 7.3 आय विवरण अनुमानों संलग्न वित्तीय बयान में दिखाया गया है Nudlez, इसके पहले वित्त वर्ष के अंत तक लाभदायक होगा। व्यापार साल दो और तीन में नाटकीय रूप से विकसित होगा। खण्डित किये गए का विश्लेषण एक ब्रेक शून्य खानपान और अधिग्रहण दुकानों संभालने भी विश्लेषण, कम से कम 100 NVU प्रति भोजन और दुकान 150 प्रति भी तोड़ प्राप्त करने के लिए कारोबारी दिन प्रति बेचा जा करने की जरूरत है पता चलता है। 7.4 मान्यताओं 3 शहरों के लिए औसत बारिश के दिनों की संख्या प्रति माह 12 है। यह इसकी कम संभावना के बावजूद, हम परंपरागत ढंग से लागू किया है जो महीने का लगभग 40% के बराबर है। रूढ़िवाद भी NVU के लिए / माह 13 ट्रेडिंग दिनों पर पहुंचने के लिए रसद दुर्घटनाओं, स्टाफ कामचोरी, आदि के लिए अनुमति देता है। (खानपान को बाहर करें) विस्तार किया सिएटल सीबीडी क्षेत्रों में कुल रोजगार 350,000 से अधिक होने का अनुमान है। Nudlez सीबीडी NVU की और दुकानों से इस दैनिक बाजार की कम से कम 2% पर कब्जा करने की उम्मीद सिएटल और पोर्टलैंड / वैंकूवर स्पोकेन लगभग आधे आकार होने के साथ, जो समान आकार के बाजार हैं। राजस्व का अनुमान ये अनुपात को दर्शाते हैं। जनरल -1 और पहले से ही आविष्कारक द्वारा खर्च $ 75,000 के आसपास कुल पहले जनरल -2 NVU, परीक्षण और विकास की लागत वित्तीय में शामिल नहीं हैं। पहले जनरल -2 NVU, जिसका अर्थ है संगतता प्राप्त करेंगे कि डिजाइन अलग-अलग साइट परमिट के लिए स्थानीय सरकार, को कम समय और लागत के साथ कंबल पूर्व अनुमोदन किया है। संगतता सहित पहले 10 NVU की लागत $ 125,000,। बर्बादी (सिएटल परीक्षणों में मान्य) सभी खाद्य संबंधित उत्पाद में 15% का अनुमान है। इस 'Nudle-आरएसी' एक बार कम हो जाएगा और संबद्ध आईटी सिस्टम जगह में हैं प्रशिक्षण, गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली और मताधिकार आपरेशन नियमावली 1 वर्ष के अंत तक प्रभावी ढंग से $ 220,000 के लिए पूरा हो जाएगा।