रियल लाइफ में विदेशी मुद्रा रोबोटों का उपयोग




Falcor विदेशी मुद्रा रोबोट समीक्षा Ive यहां पोस्ट के बाद से लंबे समय से। मैं ज्यादा विदेशी मुद्रा सामान के लिए ज्यादा समय था havent तो मैं हाल ही में परीक्षा के साथ व्यस्त हो गया है। हो सकता है कि करीब तीन महीने पहले मैं एक 8220 प्राप्त; invitation8221; Falcor विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग शुरू करने के लिए। यह एक समय हो या कुछ और के लिए निजी हलकों में चारों ओर से किया गया है। बीटा चश्मा प्रकाश थे और फिर भी मुझे पसंद है और बस वापस तीन महीने के बाद इसकी सूचना व्यापार करने के लिए कहा। बदले में मैं मेरे और अपनी आधिकारिक रिलीज पर अपने दोस्तों के लिए नि: शुल्क लाइसेंस प्राप्त होगा। टेक हलकों में होने के नाते इस बात को एक सौ बार किया ive। मैं, ऊपर हस्ताक्षर किए गए एक नए डेमो खाता खोला और इसे चालू छोड़ दिया है। स्थापना अनुभव: 10/10 सीधे आगे। मैं अपने मीट्रिक टन फ़ोल्डर लेआउट नकल करने के लिए संरचित किया गया था कि एक ज़िप फ़ाइल प्राप्त किया। निर्देश खींचें और ड्रॉप करने के लिए थे। तो मैंने किया। सभी के सभी पूरी तरह दर्दरहित में। सूरत / यूजर इंटरफेस: 10/10 इस विदेशी मुद्रा ईए एक गहरी झील की याद दिलाता है कि एक नीले इंटरफेस है। मैं अपने चार्ट को ताक जब मैं एक आरामदायक महसूस कर रही हैं। क्या वोह अजीब है? मुझे नही पता। लेकिन कुल मिलाकर यह एक बहुत ही अनोखी लगभग सुंदर यूआई है। शीर्ष पर अजीब लोगो की यह एक अच्छी तरह से अधिक कार्यक्रम-ish महसूस करता है। एक पुराने टर्मिनल की तरह। मोमबत्ती स्पष्ट और पढ़ने के लिए आसान कर रहे हैं। Falcor चार्ट पर ढलान लाइनों (प्रवृत्ति लाइनों मुझे लगता है?) खींचता है। कभी-कभी लगता है कि लाइन भी रंग बदलता है। कुल मिलाकर मैं अव्यवस्था की कमी और रंग सबसे ज्यादा पसंद है। ट्रेडिंग सिस्टम: 8/10 Falcor ट्रेडों खोजने के लिए अपने उपकरणों के बीच कीमत कार्रवाई दलालों। मैं ईमानदारी से कीमत कार्रवाई के बारे में बहुत कम जानते हैं। मैं यह pivots, मोमबत्ती, और हे / सी की तरह चीजों पर अधिक ध्यान केंद्रित क्या समझ। यह 8220 का एक रूप हो रहा है; naked8221; आप उन smoothed संकेतकों के सभी को हटा दें और सिर्फ मूल बातें पढ़ने के लिए जहां व्यापार होता है। Falcor चार्ट पर कुछ लाइनें खींचता है और यह क्या कर रहा है के कुछ संकेत करता है। लेकिन मैं वास्तव में क्या चल रहा था का एक स्पष्ट संकेत नहीं था। मैं अपने स्वचालित के बाद लगता है की मैं वास्तव में जरूरत नहीं थी। फिर भी मैं एक पूरे के रूप में मापदंड के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं। Falcor एक पागलपन की हद तक लगातार व्यापारी है। वास्तव में मैं इसे खोलने के एक पद के फ्लॉप एक ही समय याद नहीं कर सकते। इसे ले लिया ट्रेडों स्वस्थ थे। मैं के बारे में 80% अच्छा ट्रेडों, 15% बुरा ट्रेडों, और बाहर बंद या स्थानांतरित करने के लिए एक समय लिया है कि 5% sidewinders कहेंगे। लेकिन हर महीने के अंत में यह ऊपर था और मैं खुश थी। आईएम नहीं तो एक व्यापार में मैं आईएम कुछ कमी की तरह चिंतित लग रहा है। तो Falcors ट्रेडों के उच्च आवृत्ति मुझे बेहतर फिट बैठता है। कुल मिलाकर मैं Falcor उपयोग कर रखा है और मेरा नि: शुल्क लाइसेंस प्राप्त किया है। अंतिम संस्करण मैं betad एक से ज्यादा अलग नहीं था। दो साल के बाद मुझे लगता है वे बहुत अच्छी तरह से बाहर प्लावित था लगता है। Ive यह पल में CADJPY, AUDUSD, और EURUSD पर चल रहा है। ज्यादातर मैं उन लोगों पर बहुत अच्छा फैलता है क्योंकि। कुल मिलाकर मैं Falcor पसंद है और मैं इसे इस्तेमाल और यह एक व्यापार में के लिए लग रहा है के लिए एक बेहतर महसूस पाने के लिए कोशिश जारी रखेंगे। Ganon विदेशी मुद्रा रोबोट समीक्षा इसलिए मैं अभी भी में बीटा कार्यक्रम और Ive पर Ganon विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग किया गया। हमेशा की तरह, एक डेमो खाते के साथ शुरू किया और लगभग 6 महीने के लिए परीक्षण किया और फिर एक जीवित खाते को बंद कर दिया। मैं सॉफ्टवेयर अद्यतन किया गया था के रूप में उस अवधि में कई अलग अलग संस्करणों प्राप्त किया था। हालांकि मैं रिलीज से पहले के बारे में दो महीने के लिए अंतिम संस्करण को चलाने के लिए सक्षम था। फिर इसे तोड़ने के नीचे की सुविधा देता है: स्थापना अनुभव: 10/10 पहले की तरह। एक ज़िप फ़ाइल मेरी मेटाट्रेडर फ़ोल्डर की तरह संरचित। खींचें और ड्रॉप करने, पुनः आरंभ टर्मिनल, किया। कोई दर्द नहीं। सूरत / यूजर इंटरफेस: 10/10 मैं वास्तव में Ganons तीर के साथ सूचक लेआउट पसंद है। यह हमेशा नहीं है उन का पालन करने लगते हैं, लेकिन यह मेरे नेत्रहीन रूप में यह होता Ganon क्या सोच रही है देखने में मदद करता। रंग योजना एक बहुत फॉरेस्ट हरा है। और इंद्रधनुष शैली लाइनों यह सिर्फ सादा शांत लग खींचता है। Ganon तीरों को दिखाने के लिए अतिरिक्त अंक हो जाता है। ट्रेडिंग सिस्टम: 10/10 Ganon की मेरी संस्करण H1 पर चलाने के लिए डिफ़ॉल्ट रूप से स्थापित किया गया था। यह दो मोड (दूसरा जो के अंतिम संस्करण में जोड़ा गया है) करता है। मैं और अधिक ट्रेडों की तरह है क्योंकि अति मोड का उपयोग करने के लिए पसंद करते हैं। लेकिन सामान्य मोड कुछ जोड़े पर bettwe काम करने लगता है। यह ईमानदारी से सिर्फ मैं एक महीने में करना चाहता था कि कैसे कई ट्रेडों के लिए नीचे आया। Ganon बारे में बड़ी बात अपनी नई किनारा सिद्धांत रणनीति थी। डेटा एल्गोरिथ्म के कुछ प्रकार के चार्ट पर ऊपर और शोर नीचे बाहर कटौती और मजबूत संकेतों खोजने के लिए। Ganon डेमो और जीने दोनों में अपने खाते पर आश्चर्यजनक अच्छी तरह से किया था। मैं इस नई प्रणाली वास्तव में क्या करता है, पर किसी भी विशेष नहीं मिला, लेकिन यह अच्छी तरह से काम करने लगता है। Ganon एक संकर व्यापारी प्रतीत होता है। मैं हाइपर मोड में यह प्रयोग किया जाता उल्लेख किया है इसलिए मैं ट्रेडों की एक बहुत कुछ मिलता है। लेकिन सामान्य मोड कम ट्रेडों लेकिन अधिक अंक के लिए उपज के लिए प्रदर्शित करता है। खिचड़ी भाषा इसे बहुत अच्छी तरह से एक साथ रखा गया लगता है, शिकायत करते हैं। मैं बहुत ज्यादा Ganon का उपयोग कर आनंद लिया और अल्फा रिलीज पर मुक्त लाइसेंस के लिए चुना। मैं वर्तमान में अभी भी कुछ बहुत अच्छे खाते की बढ़त के साथ एक जीवित खाते पर यह दैनिक उपयोग कर रहा हूँ। मैं हाइपर और सेटिंग का उपयोग मुद्रा youre पर सबसे अच्छा काम करता है जो देखने के लिए सामान्य मोड के बीच समायोजित किया जाए। मैं अभी सामान्य मोड पर लगभग दो जोड़े (EURJPY, GBPJPY) है, बाकी अति कर रहे हैं। सभी कुछ नई सुविधाओं के साथ सभी एक बहुत अच्छी व्यवस्था में वे फ्लॉप भले ही वास्तव में मेरे लिए उन्हें समझाओ। लेकिन यह तो मैं शिकायत नहीं कर सकते काम करता है! Falcor विदेशी मुद्रा रोबोट समीक्षा Ive यहां पोस्ट के बाद से लंबे समय से। मैं ज्यादा विदेशी मुद्रा सामान के लिए ज्यादा समय था havent तो मैं हाल ही में परीक्षा के साथ व्यस्त हो गया है। हो सकता है कि करीब तीन महीने पहले मैं एक 8220 प्राप्त; invitation8221; Falcor विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग शुरू करने के लिए। यह एक समय हो या कुछ और के लिए निजी हलकों में चारों ओर से किया गया है। बीटा चश्मा प्रकाश थे और फिर भी मुझे पसंद है और बस वापस तीन महीने के बाद इसकी सूचना व्यापार करने के लिए कहा। बदले में मैं मेरे और अपनी आधिकारिक रिलीज पर अपने दोस्तों के लिए नि: शुल्क लाइसेंस प्राप्त होगा। टेक हलकों में होने के नाते इस बात को एक सौ बार किया ive। मैं, ऊपर हस्ताक्षर किए गए एक नए डेमो खाता खोला और इसे चालू छोड़ दिया है। स्थापना अनुभव: 10/10 सीधे आगे। मैं अपने मीट्रिक टन फ़ोल्डर लेआउट नकल करने के लिए संरचित किया गया था कि एक ज़िप फ़ाइल प्राप्त किया। निर्देश खींचें और ड्रॉप करने के लिए थे। तो मैंने किया। सभी के सभी पूरी तरह दर्दरहित में। सूरत / यूजर इंटरफेस: 10/10 इस विदेशी मुद्रा ईए एक गहरी झील की याद दिलाता है कि एक नीले इंटरफेस है। मैं अपने चार्ट को ताक जब मैं एक आरामदायक महसूस कर रही हैं। क्या वोह अजीब है? मुझे नही पता। लेकिन कुल मिलाकर यह एक बहुत ही अनोखी लगभग सुंदर यूआई है। शीर्ष पर अजीब लोगो की यह एक अच्छी तरह से अधिक कार्यक्रम-ish महसूस करता है। एक पुराने टर्मिनल की तरह। मोमबत्ती स्पष्ट और पढ़ने के लिए आसान कर रहे हैं। Falcor चार्ट पर ढलान लाइनों (प्रवृत्ति लाइनों मुझे लगता है?) खींचता है। कभी-कभी लगता है कि लाइन भी रंग बदलता है। कुल मिलाकर मैं अव्यवस्था की कमी और रंग सबसे ज्यादा पसंद है। ट्रेडिंग सिस्टम: 8/10 Falcor ट्रेडों खोजने के लिए अपने उपकरणों के बीच कीमत कार्रवाई दलालों। मैं ईमानदारी से कीमत कार्रवाई के बारे में बहुत कम जानते हैं। मैं यह pivots, मोमबत्ती, और हे / सी की तरह चीजों पर अधिक ध्यान केंद्रित क्या समझ। यह 8220 का एक रूप हो रहा है; naked8221; आप उन smoothed संकेतकों के सभी को हटा दें और सिर्फ मूल बातें पढ़ने के लिए जहां व्यापार होता है। Falcor चार्ट पर कुछ लाइनें खींचता है और यह क्या कर रहा है के कुछ संकेत करता है। लेकिन मैं वास्तव में क्या चल रहा था का एक स्पष्ट संकेत नहीं था। मैं अपने स्वचालित के बाद लगता है की मैं वास्तव में जरूरत नहीं थी। फिर भी मैं एक पूरे के रूप में मापदंड के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं। Falcor एक पागलपन की हद तक लगातार व्यापारी है। वास्तव में मैं इसे खोलने के एक पद के फ्लॉप एक ही समय याद नहीं कर सकते। इसे ले लिया ट्रेडों स्वस्थ थे। मैं के बारे में 80% अच्छा ट्रेडों, 15% बुरा ट्रेडों, और बाहर बंद या स्थानांतरित करने के लिए एक समय लिया है कि 5% sidewinders कहेंगे। लेकिन हर महीने के अंत में यह ऊपर था और मैं खुश थी। आईएम नहीं तो एक व्यापार में मैं आईएम कुछ कमी की तरह चिंतित लग रहा है। तो Falcors ट्रेडों के उच्च आवृत्ति मुझे बेहतर फिट बैठता है। कुल मिलाकर मैं Falcor उपयोग कर रखा है और मेरा नि: शुल्क लाइसेंस प्राप्त किया है। अंतिम संस्करण मैं betad एक से ज्यादा अलग नहीं था। दो साल के बाद मुझे लगता है वे बहुत अच्छी तरह से बाहर प्लावित था लगता है। Ive यह पल में CADJPY, AUDUSD, और EURUSD पर चल रहा है। ज्यादातर मैं उन लोगों पर बहुत अच्छा फैलता है क्योंकि। कुल मिलाकर मैं Falcor पसंद है और मैं इसे इस्तेमाल और यह एक व्यापार में के लिए लग रहा है के लिए एक बेहतर महसूस पाने के लिए कोशिश जारी रखेंगे। एक विदेशी मुद्रा रोबोट क्या है? जब मैं पहली बार विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग शुरू किया जब मैं उन्हें बहुत अच्छी तरह समझते हैं फ्लॉप। यह मेरी गलती नहीं था। मैं का इस्तेमाल विदेशी मुद्रा रोबोट की सबसे भ्रामक जटिल है, और बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल नहीं थे। मुझे लगता है वे कैसे काम पता नहीं था, क्योंकि वे लगभग जादुई लग रहा था। क्या Ive समझने के लिए आए विदेशी मुद्रा रोबोट बस मिनी कार्यक्रमों रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे अनुकूल नहीं है, नहीं सीख सकते हैं, और वे अपने विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक जादुई गोली नहीं हैं। यही कारण है कि उनमें से कुछ काम करना कहा जा रहा है। सबसे अधिक विदेशी मुद्रा रोबोट बस एक मैनुअल प्रणाली के एक स्वचालित संस्करण हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट बनाने के लिए जो लोग काम कर रहे हैं कि मैनुअल सिस्टम के लिए देखो। तब वे मैनुअल सिस्टम परिवर्तित कोड में नियम शुरू करते हैं। इस कोड MQL नामक एक भाषा में लिखा है। आप अपने चार्ट के लिए एक विदेशी मुद्रा रोबोट देते हैं जब यह नए और पुराने दोनों मूल्य डेटा, सीधी पहुंच गया है। यह क्या हो रहा है पर उन्नत रीडिंग पाने के लिए बाहरी संकेतक या यहां तक ​​कि अन्य कार्यक्रमों में कॉल कर सकते हैं। हर कीमत अपने विदेशी मुद्रा रोबोट मौजूदा कीमत के खिलाफ अपने नियमों में जांच करने के लिए फिर से चलाता बदलता है। यह एक मिनट में कई सौ गुना किया जा रहा समाप्त होता है। विदेशी मुद्रा रोबोट इतने स्थिर होते हैं, क्योंकि वे जल्दी पुराना बनने की संभावना है। मुद्रा जोड़े के गतिशील परिवर्तन की spurts के माध्यम से जाना। क्या अब काम नहीं कर सकते EURUSD पर पिछले साल काम किया। यह सक्रिय रूप से इसके निर्माता द्वारा की तारीख तक रखा जा रहा है कि एक विदेशी मुद्रा रोबोट खोजने के लिए महत्वपूर्ण है। मैं एक उपयोगी उपकरण के अधिक के रूप में रोबोट को देखने के लिए पसंद करते हैं। मेरे पास समय है जब मैं अभी भी मैन्युअल व्यापार। यह मैं तेज और तारीख तक रहता है। मेरे विदेशी मुद्रा रोबोट मुझ से उनकी बात पूरी तरह से अलग है। मैं लगभग ड्रोन के रूप में उन पर छोड़ दें। कुछ हफ्ते वे मुझे बाहर प्रदर्शन और कुछ हफ्तों में मैं उन्हें मात। कुछ हफ्तों से हम दोनों बुरी तरह से करते हैं और मैं अच्छे के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार छोड़ने की कसम। काफी समय के बाद आप अंत में अच्छी तरह से व्यापार होगा। और एक विदेशी मुद्रा रोबोट इस बात का एक बहुत बड़ा हिस्सा हो सकता है। Ive बस मेरे विदेशी मुद्रा रोबोट देखने के द्वारा व्यापार के बारे में बहुत कुछ सीखा है। उम्मीद है कि आप भी कर सकते हैं। लवन विदेशी मुद्रा रोबोट समीक्षा कुछ महीने पहले मैं लवन विदेशी मुद्रा रोबोट के एक उन्नत कॉपी उतरा। मेरा एक दोस्त एक संदेश बोर्ड से परीक्षण में प्राप्त करने में कामयाब है और मुझे एक के रूप में अच्छी तरह से निमंत्रण भेजा था। असल में रचनाकारों हम चुना है के रूप में कई जोड़े पर बॉक्स से बाहर डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ इसका इस्तेमाल करने के लिए हमें बताया। रोबोट बीटा छोड़ दिया है और जनता के पास गया जब बदले में हम मुक्त लाइसेंस मिल जाएगा। हम इसे उपयोग कर रखा है कि अगर यही स्थिति है। इसलिए मैं Oanda पर एक डेमो खोला और कहा कि मज़ा डेमो पैसे में से कुछ में plopped। स्थापना अनुभव: 10/10 लवन का अधिष्ठापन बहुत आसान था। मैं मूल रूप से अधिक अपने MT4 डेटा फ़ोल्डर में एक ज़िप से कुछ फाइलें ले जाया गया। हो गया। सूरत / यूजर इंटरफेस: 9/10 मैं एक EURUSD M15 चार्ट खोला और रीपर टेम्पलेट का चयन किया। यह लाल पृष्ठभूमि में सलाखों के साथ एक बहुत ही लाल प्रकट किया है। वास्तविक ईए संलग्न करने के बाद, चार्ट बहुत अच्छा लग रहा था। रोबोट डिफ़ॉल्ट रूप से अपने लोगो का एक पाठ संस्करण खींचता है। मैं वास्तव में उस तरह से पहले कुछ भी नहीं देखा है। आप भी सेटिंग में है कि बंद कर सकते हैं। सब सब में यह नेत्रहीन प्रभावशाली है। ट्रेडिंग सिस्टम: 9/10 अब अच्छी चीजें करने के लिए। लवन अपने चार्ट पर बक्से आकर्षित करने के लिए (जो इसका मतलब है) "उन्नत breakouts" का उपयोग करता है। के बारे में 5 घंटे एक दिन की एक छोटी सी खिड़की के लिए, यह चार्ट जोड़ी के उतार-चढ़ाव को खोजने के इंतजार कर रहा है। उस खिड़की के बाद मूल्य से ऊपर या यह स्तर निर्धारित किया है नीचे जाने के लिए मौन में इंतजार कर रहा है बंद कर देता है। मैं व्यक्तिगत रूप से पहले एक ब्रेकआउट सिस्टम कारोबार कभी नहीं किया था, लेकिन तर्क ध्वनि है। यह समर्थन और विरोध सिद्धांतों एक बहुत कुछ के साथ जाने लगता है। बस नेत्रहीन लवन तुम कीमत सेट लवन कि नियमों का पालन करने के लिए जाता बता सकते हैं कि ड्रॉ बक्से पर ब्राउज़िंग। लवन एक autopilot विदेशी मुद्रा रोबोट है। मूल रूप से आप यह मोड़ पर है और आप कर रहे हैं। मुझे लगता है मैं क्या मिला था द्वारा आश्चर्यचकित था रीपर पर जांच किया था कि कई बार। यह कुछ चिथड़े ले गए थे लेकिन इस महीने के अंत तक मैं जिस तरह से ऊपर था। लवन अभी भी प्रगति में एक काम था। लेकिन यह इसके शुभारंभ के बाद मैं मुक्त लाइसेंस के साथ आगे चला गया मेरे खाते पर था सफलता को देखते हुए। मैं वर्तमान में दो जोड़े (दोनों अमरीकी डालर) पर यह चल रहा है और मेरी डेमो खाते पर एक बहुत अच्छा सकारात्मक रहा हूँ पर हूँ। मैं इसे एक जीवित खाते पर स्विच करने पर विचार करने से पहले इस प्रदर्शन को रखता है सुनिश्चित करने के लिए एक और महीने इंतजार करेंगे। हो सकता है कि एक सूक्ष्म या कुछ और। मैं अभी भी इस रोबोट का उपयोग और मैं जैसे ही मैं वास्तव में है कि कैसे करना है यह पता लगाने के रूप में मेरे परिणाम पोस्टिंग पर काम करेंगे। विदेशी मुद्रा रोबोट वास्तव में काम करते हो? पिछले 6 महीनों के लिए मैं विदेशी मुद्रा रोबोट की दुनिया में गोता किया गया है। कुछ काम है, सबसे ज्यादा नहीं है। अपनी गलतियों से दूसरों को बचाने के प्रयास में मैं अपने अनुभवों से कुछ पोस्ट करना चाहता था। मैं रोबोट की समीक्षा के रूप में मैं मैं कोशिश करते हैं और इस पद के परिणाम होगा इस्तेमाल किया है। मैं अभी भी इस ब्लॉगिंग बात की एक पकड़ पाने के लिए कोशिश कर रहा है तो मेरे साथ रहना!