विदेशी मुद्रा बाजार में धागा खंड




धागा: विदेशी मुद्रा बाजार में वॉल्यूम विदेशी मुद्रा बाजार में वॉल्यूम मैं विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए काफी नया हूँ, लेकिन मैं एक लंबे समय के लिए शेयरों का कारोबार किया है। मैं प्रमुख FX-जोड़े इंट्रा डे के कुछ व्यापार करना चाहते हैं। मैं शेयर व्यापार जैसे जब मैं orderflow / orderdepth और बाजार में वॉल्यूम पर देखना चाहता हूँ। मैं FX-बाजार एक मुद्रा (ओटीसी) पर कारोबार नहीं कर रहा है कि पता है। और मुझे लगता है कि यह आदेश कई बैंकों से कई अलग-अलग कीमतों में हो रही है, जो दलाल के लिए भेज दिया जाता है कि इसका मतलब है कि कहा गया है। फिर ग्राहक इन कीमतों की पूरी कोशिश में व्यापार करने के लिए अनुमति दी है। मैं अब तक सही हूँ? इस तरह मैं अपनी व्यापारी में देख सकते हैं आदेश मेरा SPECFIFC brookers ग्राहकों द्वारा बनाया ही आदेश है कि इसका मतलब है। इस अल्पकालिक व्यापार के लिए कैसे विश्वसनीय है? यह वहाँ से बाहर हैं कितने brookers पर निर्भर होगा? कैसे बाजार की कुल मात्रा उन दलालों के बीच फैला हुआ है? बाजार और इसके माध्यम से जा रहा मात्रा पर डाल आदेश के बारे में कोई सुराग पाने के लिए कोई अन्य रास्ता नहीं है? मैं आप बाजार में voulme के बारे में किसी भी जानकारी के बिना FX intraday व्यापार कर सकते हैं कि सुना है। आप क्या सोचते हैं? किसी विशिष्ट FX-जोड़ी की सबसे अधिक तरल वायदा अनुबंध की orderdepth / orderflow का उपयोग करने के लिए मुझे बताया था। उन सही, सीएमई शिकागो में कारोबार कर रहे हैं? उसके बारे में आप क्या सोचते हैं? तो फिर आप इसे एक मुद्रा पर कारोबार कर रहा है, क्योंकि कम से कम वायदा अनुबंध की पूरी तस्वीर सामने आती है, लेकिन अंतर्निहित FX-जोड़ी व्यापार के लिए यह कैसे विश्वसनीय है? धागा: विदेशी मुद्रा बाजार में वॉल्यूम स्मार्ट पैसा खरीद गतिविधि में वृद्धि का मतलब है। नहीं, यह नहीं है। सूचित प्रतिभागियों निस्तब्धता शुरू मिनट पर लेने के लिए एक संकेतक के लिए वहाँ कोई नहीं है, क्योंकि आप गतिविधि में कोई वृद्धि देखेंगे क्योंकि आप कूड़ेदान में अपने VSA किक कर सकते हैं बंद हो जाता है। बंद हो जाता है प्लावित किया जा रहा है, जबकि ताजा प्रस्तावों / बोलियों में बहने देखते हैं, तो आपके VSA आप गलत संकेत दे देंगे। संचय / वितरण चरणों स्मार्ट पैसे से चालाकी से किया जा रहा है। आपको लगता है कि पता नहीं था। -) मैं उन्हें थे, तो मैं भी ऐसा ही चाहते हैं।